Adv

IPL 2020: वार्नर और रोहित होंगे आमने-सामने

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमों के लिए आईपीएल का 13वां सीजन अब तक बढ़िया साबित हुआ है। दोनों ने ही चार में से दो मुकाबले जीते हैं और अंक तालिका में क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर बरकरार पर है। आज जब दोनों टीमें शारजाह के छोटे मैदान में आमने-सामने होंगी तो बड़े स्कोर के साथ जीत दर्ज कर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। ऐसे में दोनों टीमें कुछ ऐसी प्लेइंग XI के साथ उतर सकती हैं।

मुंबई इंडियंस:

मुंबई ने पिछले मैच में शानदार खेल दिखाया था। हालांकि उसके सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक का खराब फॉर्म जारी है, लेकिन टीम उनपर फिर सकती है। रोहित और डिकॉक फिर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं। मध्यक्रम में इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या का खेलना लगभग तय है। गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन फिर से दिख सकते हैं।


बल्लेबाज: रोहित शर्मा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव

विकेटकीपर: क्विंटन डिकॉक

ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या

गेंदबाज: ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन

सनराइजर्स हैदराबाद

हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार की चोट चिंता का विषय है, ऐसे में उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को मौका मिल सकता है। टीम की तरफ से फिर से डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो पारी की शुरुआत करते दिख सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद फिर से मैदान में उतर सकते हैं। गेंदबाजी में राशिद खान, टी नटराजन, खलील अहमद और संदीप शर्मा को मौका मिल सकता है। 


बल्लेबाज: डेविड वार्नर, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग

विकेटकीपर: जॉनी बेयरस्टो

ऑलराउंडर: अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद

गेंदबाज: राशिद खान, टी नटराजन, खलील अहमद और संदीप शर्मा


Rebecca Salon

Todays Headlines