OXY 99

आईपीएल : आरसीबी के खिलाड़ी एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन लौटेंगे स्वदेश

मुंबई,26 अप्रैल (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को पुष्टि की है कि उसके दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी - एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन व्यक्तिगत कारणों से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट रहे हैं।


आरसीबी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "एडम ज़म्पा और केन रिचर्डसन निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं और आईपीएल 2021 के शेष बचे मैचों में उपलब्ध नहीं रहेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्रबंधन उनके फैसले का सम्मान करता है और उन्हें पूरा समर्थन देता है।"


इससे पहले राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने रविवार को जानकारी दी थी कि तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने निजी कारणों के चलते ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी है। आरआर ने एक ट्वीट में कहा, " एंड्रयू टाय ने निजी कारणों के कारण ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी है। हम उन्हें किसी भी तरह की सहायता की पेशकश करते रहेंगे, जिसकी उन्हें आवश्यकता हो सकती है।"


बता दें कि टाय आईपीएल से बाहर होने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी हैं। इससे पहले, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके हैं, जबकि लियाम लिविंगस्टोन ने बायो बबल्स थकान के कारण घर वापसी की है। इसके साथ ही राजस्थान में अब केवल चार विदेशी खिलाड़ी ही बचे हैं। टाय राजस्थान के लिए इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेले थे।


इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने घोषणा की है कि वह आईपीएल के मौजूदा सत्र से ब्रेक ले रहे हैं क्योंकि वह कोविड-19 से जूझ रहे अपने परिवार की सहायता करना चाहते हैं।


बता दें कि कोविद -19 महामारी ने भारत में तबाही मचा दी है और देश में हर दिन 3 लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। 2020 में महामारी के सामने आने के बाद से यह सबसे अधिक मामले हैं।

Rebecca Salon

Todays Headlines